रायपुर-महासमुंद के 2 कारोबारियों की मौत… ट्रक-कार में बड़ी टकराहट…

Spread the love
कुरुद, 20 दिसंबर 2020, 16.30 hrs : अल सुबह नेशनल हाईवे 30 में ग्राम डांडेसरा के पास ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई । टकराव में कार के परखच्चे उड़ गए । हादसे में रायपुर-महासमुंंद के 2 व्यापारियों की मौत हो गई ।

पुलिस ने जानकारी दी है कि कुरुद से थोड़ी दूर स्थित ग्राम डांडेसरा के पास आज सुबह  ट्रक क्रमांक सीजी 06 एम 0950 जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रही थी । तभी  रायपुर से धमतरी की ओर जा रही  कार सीजी 04 एनबी 6011 से आमने-सामने भिड़ंत हो जाने से कार के परखच्चे उड़ गए । मौके पर ही एक की मौत हो गई, दूसरे को अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

कुरूद थाना प्रभारी आरएन सेंगर ने बताया कि घटना सुबह लगभग 8.20 बजे की है । तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दूसरी ओर से आ रही ट्रक से जा टकराई जिसमें 45 वर्षीय सुनील कश्यप, रायपुर चंगोराभाटा और 2 वर्षिय शिवम, पिता तोमन सिंह ठाकुर महासमुंद की मौत हो गई । दोनोचाय व्यापारी हैं और धमतरी की ओर जा रहे थे ।  जांच कार्रवाई की जा रही है ।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि यह स्थल, एक ब्लैक स्पॉट है और यहां लगातार लोगों को जागरूक किया जाता है ताकि हादसे को रोका जा सके । हाईवे पेट्रोलिंग भी लगातार नेशनल हाईवे में भ्रमण करते रहती है । इस स्थान पर लोगों को सावधानी से वाहन चलाना चाहिए, कार काफी तेज गति में थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *