भाजपा के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा – 2 साल, कांग्रेस मना रही है …

Spread the love

दुर्ग, 17 दिसम्बर 2020, 19.45 hrs : आज कांग्रेस के भूपेश सरकार के 2 साल पूरे होने पर भाजपा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने दुर्ग में कांग्रेस पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा है की सरकार के 2 साल –

* किसानों के आत्महत्या का जलसा
* किसानों के रकबे काटने का जलसा ।
* महिलाओं के सर्वाधिक उत्पीड़न का जलसा ।
* शराबबंदी न कर पाने का जलसा
* बेरोजगारो को रोजगार न दे पाने का जलसा।
* विकास के मामले ने जीरो है भूपेश सरकार ।
* छत्तीसगढ़ सरकार माफियाओ के इशारे पर चल रही है ।

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज प्रदेश सरकार के 2 वर्ष पूर्व होने एक पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि गंभीर व शांत छत्तीसगढ़ में 2 साल में शराब माफिया , रेत माफिया , खनिज माफिया, ,कोयला माफिया ,कबाड़ माफिया ,जमीन माफिया , टेंडर माफिया , पैदा हो गए है ।
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगो को , बेरोजगारों को , ठेकेदारों को काम नही मिल रहा है , और बाहर के ये सब माफिया छत्तीसगढ़ आकर काम कर रहे है ।

श्री अग्रवाल ने कहा कि 2 साल में एक भी बेरोजगारों को रोजगार नही । बल्कि चयनित लोगो को नियुक्ति पत्र नही मिल पा रही है । चयनित लोग इधर उधर भटक रहे है ।

श्री अग्रवाल ने कहा कि सबसे ज्यादा बलात्कार व महिला अपराध छत्तीसगढ़ गढ में घटित हो रहे है । दूसरे तरफ, बलात्कारी को बचाने पुलिस पैसा लेती है, पुलिस आदिवासी बालाओ के अपराधी को बचाने सौदा कर रही है ।

श्री अग्रवाल ने कहाकि 15 माह बाद किसानों को उनके धान का पैसा नही मिला है । इस वर्ष का धान का पैसा कब मिलेगा । भूपेश सरकार के राज में 7.5 लाख आवास गरीबो के प्रधानमंत्री आवास बनने थे, राज्य सरकार बना नही पा रही है । गरीबों लिए मिले 5,5 लाख प्रधानमंत्री आवास पैसे के कमी की कमी बताकर भूपेश सरकार नही बना रहे है ।

विधायक ने कहा है संविदा, दैनिक वेतनभोगी, कांट्रेक्ट कर्मचारियों को नियमित करने के बजाय उसे काम से निकाला जा रहा है । शासकीय कर्मचारियों को सम्मान की बात तो दूर उन्हें उनका हक ग्रेच्युटी वेतनवृद्धि, अवकाश, आवास का लाभ भी 2 साल में नही दे पाई जिनका वादा चुनाव घोषणा पत्र में किया था ।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सर्व वृद्धा पेसन के 1000 एवम 1500 व सर्व महिला विधवा पेंसन के 1000 रुपये आज 2 साल बाद भी ये सरकार नही दे पा रही है ।

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि शराबबंदी के बजाय छत्तीसगढ़ के गली गली-गांव गांव सरकार के संरक्षण में अन्य राज्यों से आकर अवैध शराब बिक रही है । छत्तीसगढ़ में ड्रग्स माफिया, गांजा माफिया सब हावी हो गए है ।

बृज मोहन अग्रवाल ने कहा कि 200 फूडपार्क का वादा कर 2 साल में 1 भी फुटपार्क नही बना पाई है ।नरवा , गरवा, घुरवा, बाड़ी ,की योजना पूरी तरह फैल हो गई है । एक नरवा बना नही , गायो की हत्या गौठान में हो रही है । गौठानो का सरपंचों को भुगतान नही मिला है । सरपंच दर दर भटक रहे है । बॉस बल्ली से बने गौठान हवा में उड़ गए है । श्रम विभाग की योजनाएं बद पड़ी है । 300 करोड़ रुपये इस योजनाओ का जमा है ।

2 साल में नवजवान, किसान, मजदूर, महिलाएं सब परेशान ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *