CM भूपेश बघेल दिल्ली प्रवास में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और धर्मेन्द्र प्रधान से की मुलाकात दीपावली कर दीं शुभकामनाएं …

Spread the love

रायपुर, 17 नवंबर 2020, 17.05 hrs : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली प्रवास हैं । दिल्ली में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की ।

सीएम बघेल ने केंद्रीय गृह मंत्री को दीपावली की शुभकामनाएं दीं और उनके साथ छत्तीसगढ़ से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की ।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मैंने राज्य में नक्सल मुद्दे पर गृह मंत्री अमित शाह के साथ विस्तृत चर्चा की । हमने राज्य के विकास और सुरक्षा सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की । गृह मंत्री ने तत्काल कार्रवाई का आश्वासन दिया है ।

सीएम भूपेश बघेल ने केंद्रीय मंत्री के साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जिसमें नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में दूरसंचार सुविधाएं बढ़ाना, बस्तर में दो और सीआरपीएफ बटालियन की तैनाती आदि प्रमुख थे । गृह मंत्री ने हर संभव मदद का आश्वासन दिया है ।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से भी मुलाकात की । भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘नई दिल्ली प्रवास के दौरान आज केन्द्रीय पेट्रोलियम और इस्पाल मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से सौजन्य मुलाकात कर दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी और छत्तीसगढ़ से जुडे़ विभिन्न विषयों पर उनके साथ विचार-विमर्श किया ।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *