फिल्मी दुनिया का ड्रग्स कनेक्शन अर्जुन रामपाल के घर NCB का छापा… गइर्लफ़्रेंड को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया…

Spread the love

मुंबई, 9 नवंबर 2020, 20.45 hrs : बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सोमवार को अर्जुन रामपाल के घर छापा मारा है । NCB ने उनके कुछ पेपर्स जब्त कर लिए हैं ।

अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है । जांच एजेंसी ने रामपाल के ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की थी ।

NCB ने पिछले महीने गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को गिरफ्तार किया था । अगिसिलाओस के पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थी । NCB ने उसे लोनावाला से गिरफ्तार किया था । उससे मिले सुरागों के आधार पर अब अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा । दैनिक भास्कर ने 1 अक्टूबर को ही अर्जुन रामपाल के ड्रग्स कनेक्शन के बारे में बता दिया था ।

NCB ने ड्रग पैडलर्स की चेन ट्रैक की : जांच एजेंसी के मुताबिक अगिसिलाओस ड्रग्स सप्लाई करता था । बताया जा रहा है कि जांच एजेंसी ने उसकी सप्लाई चेन से जुड़े सबूत भी जुटाए हैं । इस चेन में शामिल दूसरे ड्रग पैडलर्स को भी आरोपी बनाया गया है ।

दीपिका की ड्रग्स चैट में भी अर्जुन रामपाल का नाम होने के कयास थे : दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट का खुलासा होने पर NCB ने पिछले महीने उनसे भी पूछताछ की थी। दीपिका की चैट में A नाम के शख्स का जिक्र आया था । कयास लगाए गए कि A यानी अर्जुन रामपाल हो सकते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *