सेल्फी लेते चली गोली… मौके पर हुई मौत…

Spread the love

दिल्ली, 8 नवंबर 2020, 11.45 hrs :  ग्रेटर नोएडा में एक युवक कान पर पिस्टल लगाकर सेल्फी ले रहा था ।  इसी दौरान पिस्टल का ट्रिगर दब गया और गोली कनपटी को पार कर गई जिसके कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई ।

7 नवंबर को करीब 5 बजे नकुल शर्मा नाम के शख्स ने बिसरख पुलिस स्टेशन में आकर बताया कि वो अपने दोस्त 22 साल के सौरभ मावी के साथ दोपहर 3 बजे अपनी ब्रेजा गाड़ी से अपनी दुकान जेपी स्वीट्स से निकला था । नकुल ने बताया कि दोनों ग्रेटर नोएडा अपने दोस्त सचिन से मिलने जा रहे थे ।

रास्ते मे सौरभ पिस्टल निकाल कर सेल्फी लेने लगा । जैसे ही गाड़ी बिसरख इलाके के गोल चक्कर पर पहुंची अचानक गोली चल गई और सौरभ घायल हो गया । नुकुल तुरंत सौरभ को इलाज के लिए शारदा अस्पताल ले गया, जहां इलाज के दौरान सौरभ की मौत हो गई ।

पुलिस के अनुसार नकुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है । ब्रेजा गाड़ी, जिसमें वारदात हुई उसकी फॉरेंसिक जांच भी की जा रही है । साथ ही जिस पिस्टल से गोली चली उसे कब्जे में लेकर जांच की जा रही है ।

युवक ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके में रहता था । इस घटना के दौरान युवक के साथ उसका एक दोस्त भी मौके पर मौजूद था । दोस्त को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है । मामले में आगे की जांच की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *