“कौवा बिरयानी” वाले फ़िल्म अभिनेता विजय राज गिरफ्तार, महिला कलाकार से छेड़छाड़ का है आरोप…

Spread the love

मुंबई, 3 अक्टूबर 2020, 20.25 hrs : फिल्म ‘रन’ में अपने ‘कौवा बिरयानी’ वाले सीन से लोकप्रिय हुए अभिनेता विजय राज को पुलिस ने महाराष्ट्र के गोंदिया जिले से गिरफ्तार किया है । विजय राज पर फिल्म सेट पर एक महिला कलाकार के साथ छेड़छाड़ का आरोप है ।

एक्टर पर आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया गया है । विजय राज अपनी टीम के साथ मध्य प्रदेश के बालाघाट में थे, जहां वो अपनी अगली फिल्म ‘शेरनी’ की शूटिंग के लिए पहुंचे थे । खबर के मुताबिक सोमवार देर रात महिला की शिकायत पर रामनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर पुलिस ने मंगलवार सुबह अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया है ।

कौन हैं विजय राज :
बता दें कि एक्टर विजय राज बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है । उन्होंने अभिनय का शुरुआत साल 1999 में फिल्म ‘भोपाल एक्सप्रेस’ से की थी। इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में अभिनय किया, लेकिन विजय राज को बॉलीवुड में असली पहचान साल 2004 में फिल्म रन से मिली थी । फिल्म ‘रन’ में उनका ‘कौवा बिरयानी’ वाला सीन खूब लोकप्रिय हुआ था। आखिरी बार विजय राज वेब सीरीज ‘परिवार’ में नजर आए थे ।

इससे पहले भी हो चुके हैं गिरफ्तार :


इससे पहले अभिनेता को 2005 में भी गिरफ्तार किया गया था । उन्हें उस समय दुबई में ड्रग रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *